खगड़िया में अपराधियों ने किसान को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जिले में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला खगड़िया जिले से सामने आया है. जहां पराधियों ने दिन-दहाड़े एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना पसराहा थाना इलाके के तेलिया बथान की है.

बताया जा रहा है की अज्ञात बदमाशों ने किसान के सिर में तीन गोली मार दी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना के बाद पसराहा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है, और मामले की छानबीन कर रही है.



मृतक किसान शशिकांत मंडल अपनी पत्नी के साथ आज अपने खेत मे काम कर रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने अधेड़ किसान को उसके पत्नी के सामने सिर में तीन गोली मारकर चलते बना. जिससे किसान की मौके पर मौत हो गयी. मृतक के परिजनों की माने तो किसान अपनी भाभो को आंगनबाड़ी सहायिका बनाना चाहते थे, लेकिन कोलवाड़ा पंचायत के सरपंच रविदास अपने दोस्त की पत्नी को आंगनवाड़ी सहायिका बनाना चाहता था. इसी को लेकर सरपंच ने चार दिन पहले मृतक को धमकी भी दिया था कि अगर वह अपनी भाभो का नाम वापस नही लेता है तो अंजाम बुरा होगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.