प्रोपर्टी डीलर टुनटुन गोप को मारने आये थे अपराधी पर कातिक समेत तीन को लगी गोली

पटना/अमित जायसवाल : पटना के बेऊर इलाके में अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. प्रोपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर अपराधियों ने फायरिंग की है. इस हमले में हमले में अपराधियों ने एक कातिक राजेश कुमार समेत तीन लोगों को गोली मारी है. जबकि एक व्यक्ति को पिस्टल के बट से मारा है. रविवार को हुए इस वारदात में गोली लगे कातिक राजेश कुमार की मौत हो गई है. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें इलाज के लिए एनएच पर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

वारदात के बाद से पटना पुलिस में हड़कंप मच गया है. बेऊर समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. जिस प्रोपर्टी डीलर के ऑफिस में ये वारदात हुई है, उसका नाम टुनटुन गोप है. वारदात से ठीक पहले इसके ऑफिस में टुनटुन समेत 8 से 10 लोग बैठकर बात कर रहे थे. उसी बीच अपराधी आये और दनादन गोली चलाने लगे. पुलिस सोर्स की मानें तो अपराधियों के निशाने पर टुनटुन गोप था. लेकिन गोली वहां बैठे लोगों को लग गई. जबकि टुनटुन गोप बच गया. ऑफिस में बैठे लोगों की तुलना में अपराधियों की संख्या कम थी. भागने के क्रम में अपराधियों को पकड़ने की कोशिश हुई, उसी दरम्यान पिस्टल के बट से एक व्यक्ति के ऊपर वार किया गया.



पुलिस सोर्स के अनुसार ये मामला पुरानी अदावत से जुड़ा है. टुनटुन गोप का नाम साल 2018 में पटना के गर्दनीबाग में हुए दीना गोप की हत्या में भी था. संभावना जताई जा रही है कि आज की वारदात बदले का नतीजा है. फिलहाल पटना पुलिस की टीम इस पूरे मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही असलियत सामने आएगी.