खड़ी ट्रक की केबिन से चालक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, ब्रजेश दुबे: कैमूर के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत चिपली गांव में एक ट्रक के केबिन से चालक का शव बरामद किया गया है. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने फौरन घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

मृतक के पास मिले मोबाइल नंबर और कागजात के आधार पर पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दे दी है. पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार दुर्गावती थाना क्षेत्र के चिपली गांव के पास जीटी रोड के उत्तरी लेन में सड़क किनारे ट्रक पर हाईड्रा और अन्य सामान लोड था. ट्रक के केबिन का दरवाजा बंद था और ट्रक के अंदर से काफी दुर्गंध निकल रहा था. जिसके बाद किसी राहगीर ने इस बात की जानकारी दुर्गावती पुलिस को दी.



जानकारी के मुताबिक शव 4 या 5 दिनों से ट्रक में बंद था. जिसके बाद ही दुर्गंध आनी शुरू हुई. ट्रक में शव की खबर मिलते ही लोगों की भीड़ लग गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक चालक की शिनाख्त रविकांत कुमार के रूप में हुई है. जोकि नवादा के फतेहपुर गांव के अकबरपुर का बताया जाता है. इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि दुर्गावती के पास से एक ट्रक की केबिन से चालक का शव बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि चालक की मौत कैसे हुई है, अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारणों का पता चल पाएगा.