लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. सूबे में अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला मोतिहारी का है जहां अपराधियों ने एक वृद्ध व्यक्ति को गोली मार दी. इस घटना में वृद्ध व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल घायल वृद्ध व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायल वृद्ध व्यक्ति का नाम शिवजी ठाकुर बताया जा रहा है. शिवजी ठाकुर सिंधिया गुमटी के पास के रहनेवाले हैं. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने उन्हें दो गोली मारी है. गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. आनन- फानन में लोगों ने घायल शिवजी ठाकुर को निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

घर के पास घात लगाए अपराधियों ने मारी गोली

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की शिवजी ठाकुर गांव से ही दूध लेकर लौट रहे थे. इसी दौरान घर के पास घात लगाए अपराधियों ने उनपर गोली चला दी. इस घटना में शिवजी ठाकुर को दो गोली लगी है. फिलहाल उनकी हालत नाजुक है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस घटना को बाद फौरन लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही अपराधी हमारी गिरफ्त में होंगे.