लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : राजधानी में खूनी खेल खेला गया है. बेखौफ अपराधियों ने पटना में फिर से एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. घात लगाए अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी है. जिस शख्स को गोली मारी गई है, उसका नाम धीरज सिंह है. वारदात पटना के जक्कनपुर थाना के तहत चांदपुर बेला इलाके में पानी टंकी के पास की है. पेशे से प्रापेर्टी डीलर धीरज का घर इसी इलाके में है.

अपराधियों ने पीछे से वार किया है. इस कारण अपराधियों की चलाई गई गोली धीरज के सिर के पीछे व गर्दन से ठीक उपर लगी है. गंभीर रूप से घायल धीरज को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है. वहां उनकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. इस वारदात को दो अपराधियों ने अंजाम दिया है. गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए.

वारदात की जानकारी मिलते ही जक्कनपुर थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. मामले की छानबीन शुरू हुई. शुरुआती जांच में पता चला है कि विवाद के पीछे का कारण पारिवारिक विवाद है. चाचा नीरज सिंह से प्रोपर्टी को लेकर धीरज का विवाद चल रहा था. परिवार का आरोप है कि पहले भी चाचा की तरफ से धीरज को धमकी दी गई थी. मंगलवार की रात धीरज अपने घर से कुछ काम निपटाने के लिए निकला था. मेन रोड से करीब 200 मीटर अंदर में धीरज का घर है. वो मेन रोड की तरफ आ ही रहा था कि रास्ते में ही घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी.

छानबीन के दौरान पुलिस टीम ने वारदात स्थल से गोली का खोखा भी बरामद किया है. सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार खुद भी इस केस की जांच में जुटे हैं. सिटी एसपी के अनुसार प्राइमरी तौर पर उनकी टीम परिवार के तरफ से चाचा के उपर लगाए गए आरोप के आधार पर ही मामले की जांच कर रही है.