मछली विवाद को लेकर पटना में हुई जमकर फायरिंग, 4 लोगों को लगी गोली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. इसके साथ-साथ आचार संहिता भी लागू कर दिया गया है. लेकिन अपराधियों के हौसले अभी भी बुलंद हैं. ताजा मामला राजधानी पटना का है. जहां नौबतपुर इलाके में मछली विवाद को लेकर जमकर गोलीबारी हुई. जानकारी के मुताबिक इस घटना में 4 लोगों के घायल होने की खबर है.

बता दें कि ये पूरा मामला गुरुवार की रात का है. जहां पटना के नौबतपुर में मछली विवाद को लेकर जमकर विवाद हुआ. आलम ये हुआ कि बात गोलीबारी कर पहुंच गई. इस ताबड़तोड़ गोलीकांड में 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. बीती रात ही स्थानीय लोगों ने चारों घायलों को पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया.



घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने छानबीन शुरू की. पुलिस के मुताबिक इस मामले में जांच चल रही है. बता दें कि चुनाव अब सिर पर है. ऐसे में अपराधी लगातार बड़ी घटना को अंजाम देने में लगे हैं.

इससे पहले भी कल बेतिया में हत्या की योजना बना रहे पांच अपराधियों को पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा था. वहीं आचार संहिता लागू होने के बावजूद प्रदेश में इस तरह की वारदत की घटना बढ़ती जा रही है. अपराधियों को पुलिस का जरा भी डर नहीं है. अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम देने में लगे हैं.