वैशाली: भूमि विवाद को लेकर फायरिंग, दो लोगों को मारी गोली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: वैशाली जिले से बड़ी खबर आ रही है. जहां अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाई है. इस दौरान गोली लगने से दो लोग घायल हो गए. जो आपस में चचेरे भाई बताए जा रहे हैं. घटना को लेकर अफरा- तफरी मच गई. गोलीबारी की इस घटना के बाद घायल दोनों युवकों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के जेठुई की है.

परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने पहले से कुछ हमलावरों को घर बुला कर रखा था और पंचायत के दौरान विवाद होने पर 15 से 20 की संख्या में आए हमलावरों ने अचानक फायरिंग करना शुरू कर दी. जिसके चलते हंगामा हो गया. इस गोलीबारी की घटना में 18 वर्षीय सुनील कुमार और 17 वर्षीय राहुल कुमार घायल हो गया.



घटना के बाद औद्योगिक थानाध्यक्ष संतोष कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. विधि व्यवस्था को देखते हुए मौके पर पुलिस कैंप कर रही है. इस मामले को लेकर सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है उन्होंने यह भी कहा कि गोलीबारी के दौरान दोनों युवकों को पैर में गोली लगी है जिससे सभी खतरे से बाहर हैं.