बेतिया में हत्या की योजना बना रहे पांच अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार अपराध की संख्या में इजाफा हो रहा है. ताजा मामला बेतिया के मैनाटांड थाना क्षेत्र का है. जहां चिउटाहा इलाके में हत्या की योजना बना रहे पांच अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

बताया जाता है कि बेतिया के चिउटाहा गांव के पास पांच अपराधी हत्या की योजना बना रहे थे. तभी पुलिस को इससे संबंधित गुप्त सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने फौरन नई टीम बनाकर छापेमारी की. इस दौरान चनपटिया थाना क्षेत्र के पंकज चौधरी के पास से लोडेड पिस्टल और आठ जिंदा कारतूस बरामद किया गया. वहीं, नेपाल के बारा जिला से भी कुछ अपराधी की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने उसके पास से लोडेड कट्टा और कई कारतूस बरामद किए हैं.



पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि हमें सूचना मिली थी कि किसी हत्या की योजना बनाई जा रही है. तभी हमारी टीम ने फौरन छापेमारी कर सभी अपराधियों रंगेहाथ हथियार के साथ दबोच लिया.

पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही अन्य सहयोगियों की भी जानकारी मिल जाएगी. इसके अलावा इनके पूरे गैंग का भी भांडाफोड़ भी कर दिया जाएगा.

बता दें कि 28 अक्टूबर को बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होना है. इसको लेकर बिहार पुलिस पूरी सख्ती बरत रही है. ताकि इस चुनाव में किसी प्रकार का दंगा नहीं हो सके. साथ ही शांतिपूर्ण चुनाव के लिए पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कस रही है.