पटना के दानापुर में नाबालिग से गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी पटना में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. घटना पटना के दानापुर की बताई जा रही है. जहां चार हैवानों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि 24 घंटे में यह दूसरी घटना है.

पीड़ित लड़की नाबालिग बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गयी है. मामला सामने आने के बाद पुलिस इस घटना की छानबीन में जुट गई है.



पटना के लेखानगर एरिया में 4 लड़कों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस इस घटना के सामने आने के बाद फौरन कार्रवाई में जुट गई है. फरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है.

इसके पहले फतुहा थाना क्षेत्र के देवरसौकी गांव में एक नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. इस संबंध में पीड़ित द्वारा फतुहा थाने में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं फरार एक अन्य नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना आठ अक्टूबर देर रात की है. पीड़िता शौच के लिए निकली थी तभी वहां पहले से घात लगाकर मौजूद गांव के ही पांच युवकों ने उसे दबोच लिया और गैंगरेप किया. घटना के बाद पीड़िता ने घर लौटकर अपने परिवारवालों को पूरे मामले से अवगत कराया. जिसके बाद परिजन उसे लेकर स्थानीय फतुहा थाने पहुंचे जहां उन्होंने पांचों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस ने पीड़ित लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया।