पटना में मां के साथ खाट पर सोयी थी युवती, अज्ञात अपराधियों ने कर दी हत्या

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में चुनावी माहौल है. और इसी बीच अपराधियों के मनोबल में जबरदस्त वृद्धि देखने को मिल रही है. घटना राजधानी पटना के धनरुआ थाना के छाती गांव का बताया जा रहा है. जहां एक युवती की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि हत्या की वारदात को देर रात अंजाम दिया गया है.  

मिल रही जानकारी के अनुसार, घटना के वक्त घर पर मृतिका की मां और भाई मौजूद थे. युवती मां के साथ बाहर खाट पर सोयी थी और भाई घर के अंदर कमरे में सोया था. तभी देर रात कुछ अज्ञात अपराधी आए और उसे गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस को जब जानकारी हुई तब पुलिस ने पूछताछ करते हुए मां और भाई को हिरासत में ले लिए है.



फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पूछताछ में भाई इस घटना में अपनी संलिप्तता नहीं होने की बात कर रहा है. वहीं, पुलिस का कहना है कि मां और भाई दोनों बार बार अपना बयान बदल रहे हैं, जिससे पुलिस का शक दोनों के ऊपर जा रहा है. पुलिस को मां- भाई पर हॉरर किलिंग का शक है.

लेकिन मां और भाई का कहना है कि घर का दरवाजा खुला रह गया था, ज्सिके बाद अज्ञात अपराधी घर में घुस गए और युवती की हत्या कर दी. लेकिन स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. जिसको लेकर अक्सर घर मेंउसकी पिटाई होती रहती थी.