छोटे भाई को डराने पहुंचे थे बड़े व क्रिमिनल भाई के गुर्गे, चाचा को लगी विवाद के दौरान चली गोली

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : राजधानी में गोली चली है. अपराधियों के निशाने पर मिठाई दुकानदार था. अपराधियों ने गोली दुकानदार को टारगेट करके चलाई थी. लेकिन गोली दुकानदार के चाचा को लग गई. गोली उनके जबड़े के पास लगी है. वो मारपीट के दौरान ही बीच-बचाव करने के लिए मौके पर पहुंच गए थे. गंभीर हालत में घायल दुकानदार के चाचा को इलाज के लिए पास के ही प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

यह मामला पटना के अगमकुआं थाना के तहत भूतनाथ रोड का है. इस इलाके में मनभावन स्वीट्स है. बुधवार की देर शाम बाइक से दो युवक दुकान पर आये थे. दुकानदार आदित्य उस वक्त बगल के दवा दुकान पर बैठा था. दोनों ने आदित्य के साथ गाली-गलौज की मारपीट की. इसी बीच उनके चाचा समीर उर्फ टुन्नू आये तो उन्हें गोली लग गई. इसके बाद दोनों अपराधी वहां से फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही अगमकुआं थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. घायल और दुकानदार का बयान लेने के लिए पटना सिटी के एएसपी हॉस्पिटल पहुंचे.



मर्डर केस में जेल गया था बड़ा भाई

पटना पुलिस की जांच में चौंकने वाली बात सामने आई है. दुकानदार आदित्य का बड़ा भाई अभिषेक एक क्रिमिनल है. मर्डर केस में पटना के ही कदमकुआं थाना से वो जेल जा चुका है. वो शट्टा भी खेलता है. हमेशा आपराधिक गतिविधियों में एक्टिव रहता है. सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार के अनुसार वारदात को अंजाम देने वाले दोनों अपराधी अभिषेक के ही गुर्गे थे. उन दोनों को दुकानदार आदित्य भी पहचानता है.

दरअसल, जमीन को लेकर बड़ा भाई अपने छोटे भाई का ही जानी दुश्मन है. वो जबरन दुकान की आमदनी में भी अपना हिस्सा मांग रहा था. अक्सर इसके लिए वो भाई के साथ मारपीट करता था. इस वारदात के पीछे यही वजह सामने आई है. फिलहाल पुलिस टीम छानबीन करने के साथ ही गोली चलाने वालों की तलाश में जुटी हुई है.