रोहतास : घरेलू विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या, बाद में खुद भी दे दी जान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : रोहतास जिले के बिक्रमगंज में घरेलू विवाद में पति ने अपनी पत्नी पर कुदाल से हमला कर उसकी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मुन्ना कहार ने चलती ट्रैक्टर के आगे कूदकर खुद भी जान दे दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया.

घटना बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर की है. मिली जानकारी के मुताबिक मुन्ना कहार की दिमागी हालत ठीक नहीं रहती थी. परिवार में अक्सर उसका सबसे झगड़ा होते रहता था. शुक्रवार की रात किसी बात को लेकर हुए विवाद में मुन्ना कहार ने अपनी पत्नी पर कुदाल से ताबड़तोड़ वार कर दिया. इस हमले में मौके पर ही उसकी पत्नी की मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद मुन्ना घर से निकल कर भागा और शिवपुर रेलवे हॉल्ट के पास एक ट्रैक्टर के सामने कूदकर अपनी जान दे दी.



घटना के संबंध में मुन्ना कहार के पिता ने बताया कि वो मानसिक रूप से अस्वस्थ था. उसका इलाज भी चल रहा था. वो बात-बात पर चीखने और चिल्लाने लगता था. उसकी इस हरकत से पूरा परिवार परेशान रहता था. आए दिन छोटी-छोटी विवादों को लेकर वो मुझसे भी मारपीट कर लेता था. लेकिन बीती रात न जाने उसका अपनी पत्नी से क्या विवाद हुआ, जिसके बाद उसने ऐसे जघन्य वारदात को अंजाम दिया, और बाद में खुद ट्रैक्टर के पहिए के नीचे कूदकर अपनी जान दे दी.

इस बाबत बिक्रमगंज के डीएसपी राजकुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. किस परिस्थिति में घटना हुई है, परिवार के लोगों से यह जानने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने फिलहाल दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई भी चल रही है.