पटना में हत्या मामले में अधजले शव की हुई पहचान, दो आरोपी अरेस्ट

प्रतीकात्मक तस्वीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी पटना में दो दिन पहले युवक की हत्या कर दी गयी थी. इसके बाद शव को बदमाशों ने तेल डालकर जलाने की कोशिश की. इस मामले छानबीन कर रही पुलिस ने युवक की पहचान पता कर ली है. युवक का नाम सोनू उर्फ़ अण्डवा बताया जा रहा है, जो चिरैयाटांड़ के मदन लाल जैन गली के रहने वाले राजू साव का बेटा बताया जा रहा है. घटना को आपसी रंजिश में अंजाम दिया गया है.

घटना कंकड़बाग थाना इलाके की बताई जा रही है, जहां एक युवक की हत्या कर, बदमाशों ने उसके शव को तेल डालकर जलाने की कोशिश की है. इधर पुलिस को घटना के बारे में जब जानकारी मिली तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और छानबीन शुरू कर दी है.



कंकड़बाग थानाध्यक्ष ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार 31 जुलाई को कंकड़बाग के तारकेश्वर पथ से एक बोरे में बंद युवक की अधजली लाश बरामद हुई थी. जिसके संबंध में अंजली कुमारी नामक युवती की ओर से मामला दर्ज कराया गया था.

मिली जानकारी के अनुसार, हत्या के बाद शव को छुपाने के लिए जिस  ई-रिक्शा का प्रयोग किया गया था. उसे भी बरामद कर लिया गया है. गिरफ्त आरोपियों ने पुलिस को बताया कि आपसी विवाद के कारण उन्होंने हत्या के इस वारदात को अंजाम दिया.