आलमगंज में पत्थर से कूचकर युवक की हत्या तो दीदारगंज में लवारिस हालत में मिली लाश

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : राजधानी में हत्याओं का दौर जारी है. पटना सिटी के आलमगंज और दीदारगंज में हत्या के एक-एक मामले सामने आये हैं. आलमगंज में बक्शा कारीगर अशरफ की पत्थर और ईंट से कूच के हत्या कर दी गई. वारदात को किसी और ने नहीं, बल्कि अशरफ के साथियों ने ही मिलकर अंजाम दिया है.

दरअसल, अशरफ अपने तीन साथियों के साथ बुधवार की देर रात शक्का टोली मस्जिद के पास गया था. जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार वहीं पर सभी ने मिलकर शराब पी. फिर आधी रात के बाद सभी अपने घर जाने लगे. उसी दरम्यान किसी बात को लेकर दो साथियों से अशरफ का विवाद हो गया. इसके बाद ही ईंट और पत्थर से उसकी कूच कर उसकी हत्या कर दी गई. आलमगंज थाना की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. दूसरी तरफ गुरुवार को 35 साल के एक युवक की लाश लावारिस हालत में दीदारगंज थाना की पुलिस को मिली.



थानेदार के अनुसार यह मामला फोरलेन से सटे मरचा-मरची रोड का है. युवक के सिर, गर्दन और चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं. उसकी पहचान नहीं हो पाई है. हत्या कर उसकी लाश को फेंक दिया गया. पोस्टमार्टम के लिए लाश को भेज दिया गया है. युवक कौन था? कहाँ का रहने वाला था? इसकी पड़ताल की जा रही है.