पटना में अपराधियों ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी को मारी गोली, अवैध संबंध के चलते वारदात को दिया अंजाम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी पटना में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों द्वारा एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इसके बावजूद पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला पटना जिले का है. जहां हथियारबंद अपराधियों ने उत्पाद विभाग के एक कर्मचारी को गोली मार दी.

गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जाती है. मारपीट और गोलीबारी की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. पुलिस ने घटनास्थल से एक खाली कारतूस भी बरामद किया है.



घायल की पहचान उत्पाद विभाग के कर्मचारी शिव शंकर ठाकुर के रूप में की गई है, जो आलमगंज थाना क्षेत्र के भद्र घाट स्थित सरकारी क्वार्टर में अपने परिवार के साथ रहते हैं. बताया जाता है कि शिव शंकर ठाकुर हमाम पर मोहल्ले में नया मकान बनवा रहे हैं, जिसे वह देखने देर रात हमाम पर मोहल्ला गए थे, इसी दौरान अपराधियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और बाद में उन्हें गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

बताया यह भी जाता है कि घायल कर्मचारी का मोहल्ले के ही एक गूंगी महिला के साथ अवैध संबंध था, जिसका मोहल्लेवासी विरोध करते थे और इसी अवैध संबंध को लेकर शिव शंकर ठाकुर को गोली मार दी गयी.