समस्तीपुर : अपराधियों ने सीएसपी संचालक को मारी 5 गोली, लूट लिए 2 लाख रुपये

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है. सूबे में अपराधी लगातार लूट, हत्या, चोरी, डकैती आदि जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला समस्तीपुर का है. जहां अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी है. अपराधियों ने सीएसपी संचालक को ताबड़तोड़ 5 गोली मारी है. 2 लाख रुपये लूटकर अपराधी फरार हो गए हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

घटना समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना के महेशपुर रामापुर गांव का है. जहां बलुआही पोखर के पास बाइक से पैसे निकाल कर अपने ग्राहक सेवा केंद्र जा रहे सीएसपी संचालक जितेंद्र गिरी को अपराधियों ने गोली से छलनी कर दिया. सीएसपी संचालक को गोली मारने के बाद अपराधी उसके पास से करीब 2 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए.



बताया जा रहा है कि मृतक जितेंद्र गिरी सिंडिकेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक थे. जितेंद्र गिरी शुक्रवार को ताजपुर स्थित सिंडिकेट बैंक से दो लाख रुपए की निकासी कर अपने ग्राहक सेवा केंद्र पर जा रहे थे कि पहले से घात लगाए बाइक सवार 2 अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और उनके पास रखे बैग को छिनने लगे. लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें पांच गोली जितेंद्र को लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. आसपास के लोगों ने उनकी हत्या की जानकारी घरवालों को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है.

मृतक जितेंद्र गिरी ताजपुर थाना अंतर्गत सोंगर गांव के रहने वाले थे और घर के पास ही ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे. इस घटना से गुस्साए लोगों ने शव के साथ पटना-मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर मुख्य सड़क को एन एच 28 पर गांधी चौक के पास जाम कर दिया है. समस्तीपुर में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं को लेकर पुलिस के प्रति स्थानीय लोगों का जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है.