अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो ट्रैक्टर के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

कैमूर/ भभुआ(ब्रजेश दुबे): कैमूर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. जिसके तहत पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो ट्रैक्टर के साथ चार को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार चोर बनारसी बिंद, बिक्कू कुमार दोनों थाना मोहनिया, मनीष राम थाना रामगढ़ मुन्ना पाल जिला बक्सर के बताए जा रहे हैं.

बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद के निर्देश पर जिले भर में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था कि तभी पुलिस को सूचना मिली कि दो लोग एक चोरी की ट्रैक्टर बेचने के लिए यूपी से बिहार में लेकर आ रहे हैं.



इसके बाद एसपी दिलनवाज अहमद के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया एवं दो लोगों को ट्रेक्टर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के क्रम में दोनों ने बताया कि हम लोगों का एक गिरोह है जो यूपी और बिहार में वाहनों की चोरी करके बिक्री करता है. इन दोनों के निशानदेही पर इनके दो और साथियों को एक ट्रैक्टर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस के द्वारा पूछताछ करते हुए सभी लोगों को जेल भेजा जा रहा है. इन लोगों के ऊपर पहले से भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वही पुलिस ने झपट्टा  गिरोह के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार व्यक्ति जयकान्त  पटेल थाना चैनपुर बताया जा रहा है. विगत साल 15 नवंबर को एक महिला के पर्स को दो लोग झपटा करके भाग गए थे. जिसमें एक आरोपी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी चल रही थी. इसी दरमियान पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ करते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई करते हुए जेल भेज दी.