जमुई : संदिग्ध हालत में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर जमुई से सामने आई है, जहां संदिग्ध हालत में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान भुल्लो निवाशी किशोरी यादव के 19 साल के बेटे कुंदन कुमार के रुप में की गई है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंच हरेक बिंदुओं पर जांच कर रही है. घटना सिकंदरा थाना का है.

जानकारी के अनुसार, सिकंदरा थाना अंतर्गत सबलबीघा पंचायत के कर्बला के नजदीक गुरुवार को पीपल के पेड़ पर एक युवक का शव लटका मिला. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. शव को देखने के लिए ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्टा हो गई. मृतक के पिता किशोरी यादव कुछ भी नहीं बता पा रहे. पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद गांव में तनाव है. ग्रामीण इस हत्‍या को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है.



परिजनों ने बताया कि युवक के साथ किसी से झगड़ा नहीं था. युवक आसनसोल में रहकर मज़दूरी करता था. बुधवार को वह आसनसोल से घर आया था. घर में भी कोई ऐसी बात नहीं हुई थी. गुरुवार की अहले सुबह शौच के लिए बाहर गया था. कुछ देर के बाद ग्रामीणों द्वारा युवक के पेड़ से लटकने की सूचना दी गई थी. सूचना के बाद घटनास्थल पर दल- बल के साथ पहुंचे. घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है. परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. कोई घरेलू तनाव में खुदकुशी करने की तो कोई प्रेम- प्रसंग में हत्या की आशंका जता रहे हैं. हालांकि पेड़ से लटके शव को देखने से प्रतीत हो रहा है कि युवक की हत्या की गई है.