जेडीयू सांसद के भतीजे की गोली लगने से संदेहास्पद स्थिति में मौत, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के मधेपुरा में जेडीयू सांसद दिनेश चंद्र यादव के भतीजे की गोली लगने से संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है. बताया जाता है कि सांसद के भतीजे रंजन कुमार को सिर में गोली लगी है. मामला ईटहरी ओपी के बनमा गांव का है.

जानकारी के मुताबिक रंजन कुमार की पत्नी ईटहरी प्रखंड प्रमुख है. घटना के दौरान वह बच्चों के साथ मायके गई थी. जबकि उसके पिता जेडीयू के प्रखंड अध्यक्ष रमेश चंद्र यादव हैं. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है. जिसके बाद पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. 



परिजनों ने बताया है कि राइफल साफ करने के दौरान रंजन को गोली लग गई. जिसके बाद उसकी मौके पर मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने घटनास्थल पर पहुंची. पुलिसे ने घटनास्थल से एक राइफल और खोखा बरामद किया है. हालांकि परिजनों ने अब तक थाने में लिखित शिकायत नहीं की है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. 

बता दें कि बिहार में अब कुछ ही दिन बाद चुनाव होने को है. आचार संहिता लागू है. लेकिन इस दौरान अभी नेताओं के घर से इस प्रकार की घटनाएं सामने आ रही है.