लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बड़ी खबर आरा से है. जहां मामूली सी विवाद में हथियारबंद लोगों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल है. बताया जाता है कि क्रिकेट को लेकर विवाद के बाद युवक को गोली मारी गई है. वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया है. घायल युवक की पहचान बंटी के रूप में हुई है. वारदात की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष जन्मेजय ने पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

घटना टाउन थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा मुहल्ले के पास की है.  जहां हथियारबंद लोगों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दी. जख्मी को इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित डॉ. विकास सिंह के प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया. जहां, से हालत गंभीर देख उसे पटना रेफर कर दिया गया है. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. घायल बंटी अहिरपुरवा निवासी सुदामा साह का पुत्र है.

जानकारी के अनुसार, घायल अहिरपुरवा मोहल्ला निवासी बंटी का मुहल्ले के ही एक युवक के साथ विवाद चला आ रहा था. जिसे लेकर रविवार की सुबह दोंनो पक्षों में वाद-विवाद हो गया. दूसरे पक्ष के एक युवक भी सिर में चोटें आई हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. पुलिस कैंप कर रही है.