अभी-अभी: सीतामढ़ी में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पुलिस के खिलाफ लोगों में भारी गुस्सा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सीतामढ़ी (Sitamari) में अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो गए हैं! . उन्हें प्रशासन का तनिक भी भय नहीं रह गया. एक के बाद एक वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती पर चुनौती दे रहे हैं. अपराधियों के दुस्साहस से जिले के लोगों में दहशत है. लोग डरे हुए हैं, उन्हें अब यह भय सताने लगा है कि अपराधियों का अगला निशाना कहीं मैं ही तो नहीं. आज अपराधियों ने जिले के बड़े कारोबारी को गोली मारकर हत्या कर दी है.

जिले के बरियारपुर पेट्रोल पंप (Bariyarpur Petrol Pump) के पास अपराधियों ने कारोबारी (Business-man)पर हमला बोल दिया. दिनदहाड़े उन पर गोलियों की बौछार कर दी. इस हमले में कारोबारी बुरी तरह घायल हो गए . उन्हें जख्मी हालत में सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया. जहां वो मौत से लड़ते हुए जिंदगी हार गए. सदर अस्पताल में उनकी मौत हो गयी.

जैसे ही इस बात की जानकारी जिले के एसपी (SP) को लगी आनन फानन में पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंच गए. एसपी को देखते ही कारोबारी के परिजन हंगामा करने लगे. जिले में बढ़ते अपराधिक वारदात से लोगों में गुस्सा है. एसपी के सामने ही लोग प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.

बता दें कि बीते बुधवार को ही जिले के मेजरगंज थाने (Majorganj Thana) के एक एसआई (SI) दिनेश राम (Dinesh Ram) को शराब तस्करों ने गोलियों से भून डाला. मुठभेड़ में दारोगा शहीद हो गए. हालांकि पुलिस के जवानों ने शराब तस्कर रंजन सिंह को भी थोड़ी ही देर में ढेर कर दिया. साथ ही उसके दूसरे साथी को धर दबोचा. इस घटना को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर बना हुआ है. आज ही सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मसले को उठाया.