सहरसा में कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जिले में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला सहरसा जिले का है. जहां बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक अंकित कुमार जरसैन गांव निवासी था और किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करता था. अंकित कबड्डी का भी अच्छा खिलाड़ी था और राज्य स्तर पर प्रदर्शन करने के लिए हरियाणा जाने वाला था.

घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह, अपर थानाध्यक्ष विधि व्यवस्था द्रवेश कुमार, अपर थानाध्यक्ष अनुसंधान मजबुद्दीन अहमद मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की. अंकित को एक गोली सिर में मारी गई. जिसके कारण उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.



घटना के बारे में बताया जाता है कि मंगलवार की रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और घटनास्थल पर अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से जिंदा कारतूस और मैगजीन बरामद किया है. जबकि मृतक के भाई ने रौशन कुमार और अन्य तथाकथित दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया.

घटनास्थल पर मौजूद एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने कहा कि पुलिस हरेक बिंदुओं पर जांच कर रही है. शीघ्र ही घटना में शामिल अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी. वही, घटना से आहत लोगों ने पोस्टमार्टम के लिये जा रहे लाश को थाना चौक पर लाकर कुछ देर के लिये हंगामा भी किया पर पुलिस अधिकारियों ने उसे समझा बुझाकर वापस लौटा दिया.