कैमूर : पुलिस ने दो लूटेरों को किया गिरफ्तार, लूट के पैसे भी बरामद

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे) : कैमुर पुलिस ने एक व्यवसाई से लूटे गए पैसे को बरामद करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में लूट के सामान को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. गिरफ्तार किए गए लूटेरों में एक मोहनिया थाने का वार्ड नंबर 10 के स्टेशन रोड का भानु यादव उर्फ नंदकिशोर यादव जो बंश नारायण यादव का बेटा बताया गया है. जबकि, दूसरा दुर्गावती थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव निवासी रामाशीष यादव का बेटा विष्णु यादव है. कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी.


इस पूरे मामले का खुलासा कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान अपने कार्यालय कक्ष में मंगलवार को किया है. उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान कहां की विगत 15 अगस्त को दुर्गावती थाने का रहने वाला मुबारकपुर गांव निवासी बबलू चौरसिया निमोनिया थाने में आवेदन देकर कहा था कि वह यूपी के खजुरा गांव से सिगरेट बेचकर 65000 नगद कैश के साथ सिगरेट का बंडल लेकर घर लौट रहा था. इसी क्रम में मोहनिया के महाराणा प्रताप कॉलेज के पास मोटरसाइकिल में धक्का मार कर लुटेरों ने उसे पैसा और सिगरेट लूट लिया था.



एसपी ने कहा कि अनुसंधान के दौरान मोहनिया स्टेशन रोड से भानु यादव उर्फ नंदकिशोर यादव को दबोचा गया जिनके निशानदेही पर लूट के रुपए में से 25000 रूपये बरामद कर लिए गए तथा कुछ सिगरेट के बंडल भी बरामद किया गया. पूछताछ में भानु ने राज खोला और बताया कि इस कांड में हमारे अलावा एक और अपराधी शामिल है, जिसका नाम विष्णु यादव है. उसने बताया कि विष्णु दुर्गावती का रहने वाला है.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे भी गिरफ्तार कर लिया, जिसके निशानदेही पर 8000 नगद एवं इसके पास से भी सिगरेट के पैकेट बरामद किए गए. पुलिस कप्तान ने कहा कि दोनों अपराधियों के अपराधिक इतिहास सोहन एवं अन्य थानों में दर्ज किया गया है.