कैमूर: कमरे में सो रहे शख्स की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जिले में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला कैमूर जिले का है. जहां बदमाशों ने घर में गहरी नींद में सोए एक युवक की गला काट कर हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि घर में सोए हुए सूरज की कैसे हत्या हुई. मामला नुआंव थाना के नुआंव बाजार का है.

हत्या की जानकारी परिजनों को मिली तो परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मोहनिया डीएसपी और नुआंव थाना प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कर शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल परिजनों से भी पूछताछ कर रही है.



मामले में परिजनों का कहना है कि सूरज रात को खाना खाकर सोने चला गया था. जब सुबह सूरज के पिता उसे जगाने के लिए उसके कमरे में गए तो देखा कि सूरज की हत्या कर दी गई है. शव को देखते ही पिता बेहोश हो गए. इसके बाद हम लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि घर में घुसकर किसने सूरज की हत्या की. रात को सूरज रोज की तरह खाना खाकर सोने गया था पर सुबह मृत मिला.