छोटे भाई के वाइफ को थी टपकाने की प्लानिंग, लोडेड पिस्टल के साथ पकड़ा गया भैंसूर

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : एक शख्स अपने साथियों के साथ लोडेड पिस्टल लेकर फोर व्हीलर से जा रहा था. वो शख्स मर चुके अपने ही छोटे भाई की वाइफ को हमेशा के लिए टपकाने जा रहा था. गोली मारकर उसकी हत्या किए जाने की प्लानिंग थी. लेकिन पटना पुलिस ने प्लानिंग पर पानी फेर दिया. समय रहते कार्रवाई हुई और हथियार से लैश लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पकड़े गए लोगों में आनंदपुरी का रहने वाला अविनाश कुमार पांडेय, मोकामा का अुर्जन मंडल और नालंदा का राहुल कुमार शामिल है. अविनाश के पास से पुलिस ने एक लोडेड रिवॉल्वर बरामद किया है. साथ में एक गोली व एक खोखा भी बरामद किया गया. ये तीनों एक नैनो कार में सवार थे. इन्हेंं आनंदपुरी इलाके से ही एसके पुरी थाना की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है.



थानेदार नीरज कुमार के अनुसार अविनाश और उसके छोटे भाई की शादी एक ही घर में हुई थी. दोनों भाई की वाइफ सगी बहन हैं. कुछ समय पहले अविनाश के छोटे भाई की मौत हो चुकी है. इसके बाद जमीन के एक हिस्से को लेकर अविनाश का अपने ही छोटे भाई की वाइफ से विवाद चल रहा था. छोटे भाई की वाइफ काफी समय से जक्कनपुर स्थित अपने मायके में ही रह रही है. लोडेड पिस्टल लेकर अविनाश वहीं जा रहा था.

पुलिस के अनुसार लोडेड पिस्टल दिखाकर पहले डराने की प्लानिंग थी. बात नहीं मानने पर ये लोग छोटे भाई की वाइफ को मारने से भी नहीं चुकते. थानेदार जांच व पड़ताल में पता चला कि अविनाश के साथ पकड़े गए अर्जुन मंडल और राहुल कुमार वर्तमान में आनंदपुरी इलाके में ही रह रहे हैं. इसमें अर्जुन 4-5 साल पहले आर्म्स एक्ट के तहत शास्त्री नगर थाना से जेल भी जा चुका है. फिलहाल इनकी हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है.