आरा में लॉकडाउन के बीच हत्या, अपराधियों ने लूटपाट के दौरान दिया घटना को अंजाम

प्रतीकात्मक तस्वीर

लाइव सिटिज, सेंट्रल डेस्क: आरा में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी है. दरअसल, वारदात भोजपुर जिले के चांदी थाना इलाके की है. जहां खनगांव मोड़ के पास अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. जो सीवान जिले में नबीगंज थाना इलाके के किशनपुरा गांव के रहने वाले सुरेंद्र प्रसाद का बेटा बताया जा रहा है.

वारदात के समय मौजूद पिकअप वैन के ड्राइवर ने बताया कि ये दोनों सीवान से रोहतास जिले के कच्छवां बाजार में सब्जी खरीदने गए थे. जब देर रात पीकअप पर सभी लोड कर दोनों वापस लौट रहे थे.



इस दौरान खनगांव मोड़ के पास बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें घेर लिया. वे लोग गाड़ी रोककर पैसे की मांग करने लगे. जब उन्होंने लूटपाट का विरोध किया तो वे लोग मारपीट करने लगे. मारपीट के दौरान ही उन्होंने बुटन को गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई.

वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची भोजपुर पुलिस की टीम इस मामले की छानबीन में जुट गई है. चांदी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गोली लगने के बाद बुटन गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन उसने दम तोड़ दिया.