वैशाली में हथियार से लैस डकैतों ने शिक्षक के घर बोला हमला, बमबाजी और कई राउंड की फायरिंग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: वैशाली में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए एक शिक्षक के घर हमला किया है. घटना मामला वैशाली थाना के  कमतौलिया गांव की है. जहां हथियार से लैस डकैत घर का दरवाजा तोड़कर शिक्षक के घर घुसे और तबाही मचा दी. डकैतों ने ना सिर्फ डकैती की बल्कि बमबाजी और कई राउंड फायरिंग भी की है.

लेकिन गांववालों ने इतने से हार नहीं मानी और किसी तरह एक डकैत को खदेड़कर पकड़ लिया और उसको कूट डाला. ग्रामीणों की पिटाई से घायल डकैत को फिलहाल पीएमसीएच भेजा गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.



घटना गुरुवार रात 12 बजे की है. डकैतों ने शिक्षक के घर का दरवाजा तोड़ दिया और घर में दाखिल होगए. हथियार होने के कारण घरवालों ने कोई विरोध नहीं किया. इस दौरान तकरीबन पांच लाख से अधिक मूल्य के जेवरात और सवा लाख की कैश लूट कर फरार हो गए. इस दौरान लुटेरों ने मारपीट भी की है.

डकैती के दौरान अपराधियों ने कई बम फोड़े और कई राउंड फायरिंग भी की, जिसकी आवाज सुनकर ग्रामीण जग गए और घटना को अंजाम देकर भागने के दौरान ग्रामीणों ने डकैतों का पीछा करना शुरू किया. और एक डकैत को 1 किलोमीटर तक खदेड़ कर पकड़ लिया औऱ उसकी जमकर धुनाई कर दी.