लग्जरी कार से हो रही थी शराब की तस्करी, उत्पाद विभाग के हत्थे चढ़ा धंधेबाज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में शराबबंदी लागू है. ऐसे में उत्पाद भिवाग और पुलिस की टीम लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ जमकर छापेमारी कर रही है. ताजा मामला गोपालगंज का है. जहां उत्पाद विभाग की टीम ने एक लग्जरी कार से शराब की खेप बरामद किया है.

उत्पाद विभाग की टीम ने कार से विदेशी शराब बरामद किया है. साथ ही धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया है. ये पूरा मामला गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र का है.



उत्पाद विभाग के अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि चुनाव को लेकर बिहार से सटे बॉर्डर पर जमकर चेकिंग की जा रही है. उन्होंने कहा कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि एक कार में शराब की खेप आ रही है. जिसके बाद हमारी टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि हमारी टीम ने जब कार में जांच की तो गाड़ी में से 40 कार्टन विदेशी शराब की बोतलें पाई गई. साथ ही रंगेहाथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है.

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने कहा कि गिरफ्तार युवक का नाम सुभाष चंद्र मौर्य है. जोकि लखनऊ का रहने वाला है. सुभाष यह शराब की खेप लखनऊ से सीवान ले जा रहा था. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही इस मुद्दे से जुड़े अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गौरतलब है कि अगले महीने ही बिहार विधानसभा का चुनाव होना है. ऐसे में बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद इसकी तस्करी जोरों से जारी है.