गोपालगंज में महंत की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लॉकडाउन के बीच बिहार में वारदात का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला गोपालगंज का है. जहां अपराधियों ने नाथ मंदिर के महंत की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है.

गोपालगंज जिले के कटैया थाना क्षेत्र के रसौती स्थित नाथ मंदिर के महंत की बुधवार की रात्रि अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. ग्रामीणों को इसकी जानकारी उस समय लगी जब  वे मंदिर के तरफ पहुंचे. धीरे-धीरे यह घटना आग की तरह फैल गयी. सुबह होते ही हजारों की भीड़ जमा हो गयी. सूचना पाकर भारी संख्या में स्थानीय पुलिस मौके पर कैम्प कर रही है.

बुधवार की रात्रि महंत वशिष्ठ जी महाराज मठ में अकेले ही सोये हुए थे. तभी बेख़ौफ़ अपराधियों ने गोलीमार कर हत्या कर दी. गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए. हत्या कैसे हुई यह सस्पेंश बना हुआ है. पुलिस लाठी से पीटकर हत्या करने की बात बता रही हैं तो ग्रामीणों का कहना है कि गोली मारी गयी है.

हत्या की सूचना आज सुबह ग्रामीणों को मिली. सूचना मिलते ही कटेया पुलिस मौके पर पहुंची. हत्या की खबर मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. मर्डर की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस हत्या के मोटिव को तलाशन में जुटी है. पुलिस का कहना है कि इस मर्डर की गुत्थी को जल्द सुलझा लिया जाएगा.