पटना सिटी में शख्स को अपराधियों ने मारी गोली, घटना के बाद छानबीन में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी पटना में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने दिनदहाड़े पटना सिटी में एक शख्स को गोली मार दिया. इस घटना में शख्स बुरी तरह घायल हो गया है. इसके पहले की लोग वहां पहुंच पाते, घटना के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है.

घटना पटना सिटी के नदी थाना के सबलपुर इलाके की है. जहां अपराधियों ने एक को गोली मार दी. फिलहाल घायल शख्स की हालत खराब है. उसका इलाज चल रहा है लेकिन अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. बताया जाता है कि शख्स नौकरी करने के लिए अपने घर से निकला था तभी रास्ते में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है. घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने स्टेट हाइवे को जाम कर दिया है.



आपको बता दें कि बिहार में चुनाव का एलान हो चुका है. ऐसे में हत्या हो जाने से बिहार की राजनीति गरमा गयी है. रविवार को पूर्णिया में राजद नेता की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि पटना सिटी में अपराधियों ने अपना वर्चस्व दिखाते हुए एक शख्स को गोली मार दी. घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है. पुलिस ने हर पहलू पर जांच करना शुरू कर दिया है.