जमुई : नकाबपोश बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पटना रेेेेफर

लाइव सिटीज, जमुई/राजेश : शुक्रवार की देर शाम खैरा-सोनो मुख्य मार्ग स्थित नरियाना पुल के समीप बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. घायल युवक की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा गांव निवासी अवधेश सिंह के 15 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार के रूप में हुई है.

युवक को घायल अवस्था में स्थानीय ग्रामीणों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खैरा में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने युवक की स्थिति बिगड़ते देख जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया. बताया जाता है कि जख्मी युवक अपने दोस्त के साथ खैरा बाजार से अपना घर सगदाहा जा रहा था. इसी दौरान हरदीमोह की तरफ से बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधी युवक के पास पहुंचे और उसके पेट में गोली मार दी. गोली पेट में धंस कर उसके कमर से निकल गई.

बाद में युवक को सदर अस्पताल लाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेेेेफर किए जाने की सूूूचना है. इधर घटना की सूचना पाकर खैरा थाना के थानाध्यक्ष सीपी यादव एवं अवर निरीक्षक विजय कुमार सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.