बेगूसराय में ज्वैलरी शॉप से लाखों की लूट, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. इस दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए अंधाधुंध गोलीबारी भी की. घटना तेघरा थाना से कुछ ही दूरी तेघरा बाजार की है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधियों ने बाजार के प्रसिद्ध सोना चांदी विक्रेता राज लक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान को अपना निशाना बनाया. इस दौरान अपराधियों ने हथियार के बल पर दुकान से भारी मात्रा में सोना चांदी लूटकर फरार हो गए. दहशत फैलाने के लिए  इस दौरान अपराधियों ने जमकर गोलीबारी भी की और हथियार लहराते हुए निकल गए.



घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. लूटे गए ज्वेलरी की कीमत का आकलन किया जा रहा है. लेकिन चर्चा चल रही है कि पांच लाख से अधिक की लूट हुई है.  पुलिस सीसीटीवी फुटेज समेत अन्य सबूतों के आधार पर अपराधियों की पहचान में जुट गई है.

व्यवसायियों का कहना है कि यह प्रतिष्ठान बाजार के मेन चौक पर है. वहां घनी आबादी है तथा कई सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है. इसके बावजूद अपराधियों ने दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया है. वहीं, इस बाबत एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि लूट के बाद पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है. सीसीटीवी फुटेज की भी जांच चल रही है. अपराधी जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.