मोतिहारी: बदमाशों ने छात्रावास में घुसकर की गोलीबारी, एक छात्र घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. अपराधी बेखौफ होकर लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला मोतिहारी का है. जहां बदमाशों ने छात्रावास में घुसकर जमकर गोलीबारी की. इस घटना में एक छात्र को गोली लग गई और वह बुरी तरह से घायल हो गया.

मामला देख घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस फौरन घायल छात्र को अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच कर रही है.



पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना अंबेडकर छात्रावास की है. जहां कुछ बदमाशों ने आपसी विवाद को लेकर गोलीबारी की. जिसमें एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल घायल का इलाज जारी है. उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

गौरतलब है कि बिहार नें चुनाव से पहले अपराधियों का बोलबाला है. आचार संहिता लागू होने के बाद भी पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. इससे पहले भी बेखौफ बदमाशों ने बांका में रंगदारी नहीं देने पर जमकर गोलीबारी की. जिसमें एक ट्रैक्टर चालक को गोली लग गई थी. हालांकि पुलिस के मुताबिक अपराधियों पर नकेल कसने के लिए कार्रवाई कर रही है. साथ ही गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर रही है. जल्द ही उनसभी फरार अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी.