रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने की जमकर फायरिंग, ड्राइवर घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है. आए दिन हत्या और लूट की घटनाएं सामने आते रहती है. ताजा मामला बांका का है. जहां अमरपुर क्षेत्र में कुछ रंगदारों ने रंगदारी की घटना को अंजाम देते वक्त जमकर गोलीबारी की. इस दौरान एक ट्रैक्टर चालक बुरी तरह जख्मी हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना जिले के अमरपुर-शाहकुंड का है. जहां कुछ बदमाशों ने यहां मुख्य मार्ग पर बालू लदे ट्रैक्टर ड्राइवर से रंगदारी की मांग की. इस दौरान जब चालक ने रंगदारी देने से मना कर दिया तब रंगदारों ने गोलीबारी कर दी. जिसमें ट्रैक्टर चालर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे देख बदमाश फरार हो गए. हालांकि बाद में तुरंत वहां मौजूद लोगों ने घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जिसके बाद डॉक्टर ने गंभीर हालत देखते हुए उसे भागलपुर रेफर कर दिया.



घायल शख्स का नाम राहुल यादव बताया जा रहा है. जोकि अमरपुर थाना क्षेत्र के दिग्घी पोखर गांव का निवासी है. घायल के साथी ने बताया कि वह हररोज की तरह बालू लादकर ले जा रहा था. इस दौरान दौना मोड़ पर रसुल्ला गांव के कुछ बदमाशों ने उनका रास्ता रोका और रंगदारी देने की मांग की. उन्होंने कहा कि जब चालक ने पैसे देने से मना कर दिया तब रंगदारों ने गोली मारने की धमकी दी. हालांकि इस दौरान ने बिना डरे रंगदारी देने से मना कर दिया. जिसके बाद बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी.

फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी गई है. पुलिस घटनास्थल जाकर मामले की जांच की. साथ ही आस-पास के लोगों से पूछताछ भी की. पुलिस घायल से पूछताछ कर रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.