लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के आरा से एक दुखद खबर सामने आई है. जहां, बदमाशों ने निर्मम तरीके से एक मासूम बच्चे की हत्या कर दी है. बदमाशों ने 3 साल के मासूम की कलाई का नस काटकर उसे नाले में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना से लोग सकते में हैं, इलाके में सनसनी फैली हुई है. वहीं, बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना भोजपुर जिले के अगिआंव बाजार इलाके के लहठान गांव की है. जहां बदमाशों ने 3 साल के मासूम बच्चे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. मासूम की कलाई का नस काटकर बदमाशों में नाले में फेंक दिया.

बताया जा रहा है कि  दोपहर से ही बच्चा घर से गायब था. परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे. हर जगह बच्चे को ढूंढा गया लेकिन बच्चा कहीं नहीं मिला. अचानक खबर मिली की बच्चे की डेड बॉडी नाले में फेंकी हुई है. इसके बाद परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल है. इस घटना से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार दो पक्षों में पहले से कोई विवाद चला आ रहा था. इसी विवाद में दूसरे पक्ष के लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया. घटना कि सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस मौक पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. इस सनसनीखेज वारदात से पुलिस भी सकते में है. पुलिस बच्चे की डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश कर रही है.

प्रशांत किशोर आज जो बोल रहे हैं हम वो पहले से ही कहते रहे हैं- तेजस्वी