सुपौल : सिगरेट नहीं देने पर बदमाशों ने 10 साल के बच्चे को मारी गोली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में लॉकडाउन होने के बावजूद आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र के खूंटी टोला की है. जहां गुरुवार रात बदमाशों ने दस साल के बच्चे को गोली मार दी. इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक की मां बुचिया खातून खूंटी टोला में दूकान चलाती है. बुचिया खातून गुरुवार रात करीब 9 बजे दूकान को बंद कर पुत्र मो. इरफान (10) के साथ सो रही थी. रात लगभग 1 बजे अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर नींद खुली. घर से बाहर निकलने पर भागने की आवाज सुनाई दी.



इसके बाद शंका होने पर वापस घर आई तो देखा कि इरफान के कान के पास गोली लगी है और वह बेहोश होकर जमीन पर पड़ा हुआ था. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना देते हुए उसको सदर अस्पताल लेकर गए. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

मृतक की मां ने बताया कि बदमाश घर के पिछवाड़े से आकर गोली मारकर भाग गए. उसने बताया कि घटना से दो घंटे पहले वे सिगरेट मांगने गुमटी पर आए थे. रात काफी होने के कारण उससे बहस होने पर लौटा दिया था. शायद यही कारण है कि बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. उधर, सदर थानाध्यक्ष दिना नाथ मंडल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.