पटना में सुबह- सवेरे बोरे में बंद मिली युवक की लाश, नहीं हुई अभी तक पहचान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर पटना से आ रही है. जहां सुबह- सवेरे बोरे में बंद युवक लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. बोरे में बंद युवक की लाश कचरे की ढ़ेर में फेका हुआ था. दरअसल कंकड़बाग के टीएन पथ के पास एक युवक की लाश मिली है. बोरे में बंद लाश मिलने की खबर से लोग दहशत में है और सुरक्षा -व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहें हैं.

संभावना जताई जा रही थी कि बोले में कुत्ता मरा होगा, जिसे फेंक दिया गया होगा, लेकिन कंकड़बाग थाने की पुलिस ने जब बंद बोरे को खोला तब उसमें एक युवक की लाश मिलने से लोग सकते में आ गए. युवक के हाथ पैर बंधे हुए थे और शव को भी जलाने की कोशिश की गई थी. यानी पूरे तौर पर यह हत्या का मामला निकला. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.



मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है. इस बीच फोरेंसिक लैब की टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना कर लिया है. इस बात की आशंका जताई जा रही है कि युवक का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई और फिर लाश को ठिकाने लगाने के मकसद से कंकड़बाग इलाके में लाकर फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में लगी है