एक्शन में मुंगेर एसपी लिपि सिंह, भारी मात्रा में हथियार के साथ तस्कर को दबोचा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले प्रदेश की पुलिस काफी सख्ती में दिख रही है. इसी कड़ी में  मुंगेर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. मुंगेर पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए अपराधी के पास से कई हथियार भी बरामद किए गए हैं. पकड़े गए आरोपी के पास 7.65 एमएम की पांच पिस्टल और 10 मैगजिन की बरामदगी की गई है.

इस संबंध में मुंगेर एसपी लिपि सिंह ने कहा कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि कारापुर और खड़गपुर में हथियार की तस्करी होने वाली है. उन्होंने कहा कि इसके बाद फौरन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. चेकिंग के दौरान तारापुर के पास एक बाइक सवार भागते देखा गया.



इसे देख तारापुर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बाइक सवाक का पीछा किया. पुलिस ने बदमाश को खदेड़ कर पकड़ लिया. साथ ही उसके पास से कई हथियार भी बरामद किए गए हैं. बताया जाता है कि पकड़ा गया आरोपी मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है. आरोपी का नाम अमन कुमार बताया जाता है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. ऐसे में पुलिस शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराने के लिए लगातार अपराधियों और नक्सलियों के खिलाफ छापेमारी कर रही है. इससे पहले डीआईजी मनु महाराज ने नक्सली इलाकों में घुसकर नक्सली को दबोचा था.