नवादा: अपराधियों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. अपराधियों में पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं है. ये अपराधी दिन- दिनदहाड़े अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में नहीं डरते हैं. ताजा मामला नवादा जिले का है. जहां बेखौफ अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इस गोलीबारी में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के गंगाट गांव में रहने वाले युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या उस समय की गयी जब वे मोटरसाइकिल से नवादा जा रहे थे. उसी दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. गोलीबारी की सूचना मिलते हीं पुलिस मौके पर पहुंची और फिलहाल शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



बताया जाता है कि पंकज कुमार सुबह मोटरसाइकिल से नवादा जा रहे थे. तभी धंधारी मोङ के पुल के पास पहले से घात लगाए बैठे दो अपराधियों ने वहां पहुंचते ही ताबङतोङ गोलियों की बौछार कर दी. कुल सात गोलियों के निशान शरीर पर मिले हैं. गोली लगने के बाद युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि फिलहाल किसी के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जाएगी.