नवोदित कलाकार अक्षत उत्कर्ष की मौत पर पिता ने थाने में दिया आवेदन, एक युवती और अन्य पर लगाया हत्या की साजिश का आरोप

लाइव सिटीज, अभिषेक: मुम्बई में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद मुजफ्फरपुर के नवोदित कलाकार अक्षत उत्कर्ष की मौत मामले में एक नया मोड़ आ गया है. संदिग्ध स्थिति में मौत को लेकर अक्षत के पिता विजयंत किशोर ने नगर थाने में आवेदन दर्ज कराया है. जिसमें अक्षत के फ्लैट में रहने वाली एक युवती और अन्य पर साजिशन हत्या करने का आरोप लगाया है.

आवेदन मिलते ही नगर थानाध्यक्ष नगर डीएसपी के कार्यालय पहुंचे. जहां मृत एक्टर के पिता से घटना की जानकारी ली. साथ ही कई बिंदुओं पर पूछताछ की. इसके अलावा मुम्बई के अंबोली थाने के थानेदार से घटना के संबंध में जानकारी ली.



नगर डीएसपी रामनेरश पासवान ने बताया कि अंबोली थाने ने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. इस मामले में जांच भी चल रही है. उन्होंने कहा कि अक्षत के पिता से मिले आवेदन को स्वीकार कर लिया गया है. वरीय अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श करने के बाद इसपर आगे की कानूनी प्रक्रिया की जाएगी.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मुजफ्फरपुर निवासी अक्षत की मुंबई में संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई थी. अक्षत को अभी-अभी प्रसिद्धि मिली थी. मालूम हो कि इससे पहले भी पटना निवासी और बड़े अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या का मामला सामने आया था. जिसके बाद से पुलिस ने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों से पूछताछ भी की. इस मामले में अभी जांच चल भी रही है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मुजफ्फरपुर निवासी अक्षत की मुंबई में संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई थी. अक्षत को अभी-अभी प्रसिद्धि मिली थी. मालूम हो कि इससे पहले भी पटना निवासी और बड़े अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या का मामला सामने आया था. जिसके बाद से पुलिस ने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों से पूछताछ भी की. इस मामले में अभी जांच चल रही है.