लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. सूबे में बढ़ते अपराध के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है. ताजा मामला मोतिहारी का है, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधी बैंक से पैसे निकालकर लौट रहे एक व्यक्ति से 10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

अपराधियों ने बैंक से पैसे निकालकर लौट रहे एक व्यक्ति अपना निशाना बनाया है. अपराधी पीड़ित से 10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. इस वारदात के बाद से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है.

घटना पूर्वी चंपारण जिले के छतौनी थाना इलाके की है. जहां मोतिहारी नगर के चीनी मिल के गेट के पास अपराधी एक व्यक्ति से 10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित स्टेट बैंक 10 लाख रुपये निकाल कर आ रहा था. पीड़ित ने बताया कि रुपये वो उत्कर्ष बैंक के लिए ले ही जा रहा था कि अचानक से लुटेरों ने उसपर हमला बोल दिया और रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए.

पीड़ित ने बताया कि उसने घटनास्थल पर काफी शोर मचाया. लेकिन अपराधी पैसे लूटकर फरार हो गए. इसके बाद उसने फौरन स्थानीय पुलिस को कॉल कर इसकी सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.