नालंदा में अपराधियों का तांडव, दिन दहाड़े एक शख्स को मारी गोली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में अपराधियों का हौसला लगातार बढ़ता जा रहा है. आए दिन अपराधी बड़ी वारदात को अंजाम देते नजर आते हैं. ताजा मामला नालंदा का है. जहां बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को सरेआम गोली मार दी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना गया है.

यह घटना नालंदा के रहुई इलाके में घटी है. बताया जाता है कि दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर युवक को गोली लगी है. हालांकि ग्रामीणों ने फौरन घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया. फिलहाल घायल की हालत नाजूक बताई जा रही है. वहीं लोगों ने स्थानीय थाने को सूचना दे दी है.



घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस पूरे इलाके में छानबीन कर रही है. साथ ही हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है.

आपको बता दें कि प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. आज ही बेगूसराय में भी अपराधियों ने एक छात्रा को गोली मार दी थी. अपराधी पुलिस-प्रशासन से निर्भीक होकर इस प्रकार की घटना को अंजाम दे रहे हैं. मालूम हो कि आगामी महीनों में बिहार विधानसभा का चुनाव होना है. पुलिस भी लगातार अपना काम कर रही है. लेकिन बिहार में अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं.