पटना पुलिस की गिरफ्त में आया विकास, गुड्डू शर्मा की हत्या के बाद से था फरार

पटना/अमित जायसवाल : हत्या के एक मामले में पटना पुलिस के हाथ करीब तीन महीने बाद बड़ी कामयाबी लगी है. हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़े गए आरोपी का नाम विकास है. पटना पुलिस की टीम ने इसे राजधानी में ही दिनकर गोलंबर के पास से पकड़ा है.

दरअसल, यह पूरा मामला पटना के नौबतपुर थाना से जुड़ा है. बात 15 मार्च की है. अपराधियों ने नौबतपुर के तराढ़ी के रहने वाले गुड्डू शर्मा की हत्या कर दी थी. हत्या के इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई थी. जब नौबतपुर थाना की पुलिस ने इस केस की जांच शुरू की तो उसी इलाके के रहने वाले विकास का नाम सामने आया. उसके बाद से ही पुलिस टीम विकास की तलाश में थी.



गुरुवार को पुलिस टीम को सूचना मिली की विकास दिनकर गोलंबर के आसपास किसी जगह पर छिपकर रह रहा है. इसके बाद कदमकुआं के थानेदार निशिकांत निशि और उनकी टीम ने कार्रवाई शुरू की. कुछ देर की मशक्कत के बाद पुलिस टीम को सफलता मिली और गुड्डू शर्मा की हत्या कराने वाले विकास को गिरफ्तार कर लिया गया. नौबतपुर के थानेदार के अनुसार इस केस में विकास नामजद है. उसके खिलाफ पुलिस के पास काफी सबूत हैं.

जानकारी के अनुसार विकास के दादा की भी हत्या हो चुकी है. विकास को ऐसा लगता था कि उसके दादा की हत्या गुड्डू शर्मा ने की थी. इसी के कारण उसके मन में बदले की भावना थी. इसी वजह से उसने गुड्डू शर्मा को भी मौत के घाट उतार दिया.