पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अपराध की योजना बनाते 4 शातिर अपराधी गिरफ्तार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा का चुनाव काफी नजदीक है. लेकिन अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देनें में लगे हैं. वहीं पुलिस भी लगातार इनके खिलाफ छापेमारी कर रही है.

ताजा मामला पटना सिटी के दीदारगंज थाने का है. जहां महुली इलाके में लूट की योजना बना रहे चार अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. बताया जाता है कि सभी लुटेरे महुली में ही लूटपाट की प्लानिंग कर रहे थे. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की और सभी को गिरफ्तार कर लिया.



पुलिस ने अपराधियों के पास से एक कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया है. इसके अलावा चोरी की दो बाइक और मोबाइल फोन भी बरामद किया है. बता दें कि पुलिस को अपराधियों से पूछताछ में मालूम चला कि बीते 17 तारीख को भी इन चोरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. हालांकि अभी बाकी तीन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छानबीन कर रही है.

बता दें कि बिहार में चुनाव सिर है. लेकिन अपराध का लगातार बोलबाला है. अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम देने में लगे हैं. इससे पहले भी पटना सिटी में अपराधियों ने दिन दहाड़े वार्ड पार्षद के भाई की हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया. हालांकि इस कांड में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. लेकिन पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ छापेमारी कर रही है.