पटना : रिटायर्ड दारोगा की गोली मारकर हत्या, इलाके में हड़कंप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लॉकडाउन के बावजूद भी अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों ने रिटायर्ड दारोगा को गोली मारकर हत्या कर दिया हैं. घटना खुसरूपुर के नुरूद्दीनपुर गांव की है.  घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सुनील सिंह की हत्या आपसी रंजीश को लेकर गई है. कुछ समय पहले एक रिटायर्ड जवान की हत्या की गई थी. इसके के बदले में यह हत्या हुई है.  फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

मंगलवार को सुबह- सुबह पटना के खुशरूपुर थाना के नुरूद्दीनपुर में रिटायर्ड  दारोगा सुनील सिंह को अपराधियों ने गोली मार दिया. गोली लगते ही सुनील सिंह जमीन पर गिर गया और मौके वारदात पर ही दम तोड़ दिया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अपराधियों ने रिटायर्ड दारोगा को घेर लिया और उसके बाद 6 गोली मारी. अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते भाग गये.



गोलीबारी की आवाज सुनकर लोग जुटे और पुलिस को सूचना दिया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी हैं. घटना के बाद आक्रोश व्याप्त है. मृतक दारोगा के परिजनों ने पुलिस से जल्द गिरफ्तारी की मांग किया हैं. मृतक सुनील सिंह झारखंड में दारोगा के पद से सेवानिवृत्त हुए थे. वह रिटायर्ड होने के बाद गांव पर रह रहे थे.