कुदाल से काटकर महिला को उतारा मौत के घाट, पुलिस के हत्थे चढ़ा अपराधी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सुपौल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बताया जाता है कि जिले के त्रिवेणीगंज में आपसी विवाद को लेकर एक महिला को बर्बता से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

महिला की शिनाख्त कौशल्या देवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि कौशल्या देवी पड़ोस में दो भाईयों के बीच हो रहे विवाद को देख रही थी. तभी झगड़ा कर रहे लोगों का कौशल्या देवी पर गुस्सा फूट पड़ा. इसके बाद गुस्साए लोगों ने महिला को कुदाल से काटकर उसकी हत्या कर डाली. बताया जाता है कि महिला को 10 से 12 टुकड़ों में काट दिया गया.



देखते ही देखते यह घटना आग की तरह फैल गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने हत्यारे को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पुलिस ने तत्काल प्रभाव से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और इस घटना की जानकारी उनके परिजनों को दे दी. जिसके बाद परिजनों के घर में मातम पसर गया.

फिलहाल इस मामले में अभी कोई भी कुछ बोलने से कतरा रहा है. लेकिन पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक आसपास के लोगों से पूछताछ जारी है. जल्द ही इस खुलासा कर दिया जाएगा.