हाजीपुर में शख्स की हत्या, दिनदहाड़े अपराधियों ने मारी 5 गोली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर हाजीपुर से आ रही है. जहां अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस के पास की है. हत्या की बात पता चलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मृतक की पहचान दिघी खुर्द निवासी मुकेश राय के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि मुकेश अपने घर से फूल तोड़ने के लिए निकला था. इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी. जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है लेकिन अभी तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.



घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर और औद्योगिक थाने की पुलिस मौके पर पहुंची . वही सदर एसडीपीओ राघव दयाल भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की. सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके की नाकेबंदी की गई है. चूंकि मुकेश राय जमीन के कारोबार से जुड़ा हुआ था ऐसे में पुलिस इस बिंदु पर भी जांच पड़ताल करने में जुटी है.

मृतक के पिता  बिहारी राय के अनुसार मुकेश अपने घर से फूल तोड़ने के लिए निकला था इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पिता ने किसी से दुश्मनी होने की बात नही बताया है. किस कारण से हत्या किया गया यह परिजन को भी पता नही है.