मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, दो अपराधियों को लगी गोली

मुजफ्फरपुर, अभिषेक: मुजफ्फरपुर जिले के मुसहरी थाना क्षेत्र के रहुआ में लूटपाट के नियत से इकट्ठा हुए अपराधियों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई और हवाई फायरिंग शुरू हो गई. फायरिंग के बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल फैला और लोग तितर-बितर होकर भागने लगे. वैसे ही पुलिस को सूचना मिली और पुलिस ने समय रहते ही मोर्चा संभाला और अपराधियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई.

मामले में पूछे जाने पर एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि लूटपाट की नियत से अपराध इकट्ठा हुए थे. जिले के मुसहरी थाना क्षेत्र के रहुआ में किसी बात को लेकर अनबन हुई है. जिसके बाद आपस में गोलीबारी हुई. पुलिस को सूचना मिली और मौके पर पहुंची पुलिस ने डीएसपी और मुसहरी थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस ने अपराधियों से लोहा लिया है. दोनों तरफ से गोलियां चली है, जिसमें दो अपराधी घायल हुए हैं.



दोनों को जिले के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. प्राथमिक बयान के अनुसार एक अपराधी अहियापुर थाना क्षेत्र के रहने वाला है तो दूसरा हथौड़ी थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है. टीम में शामिल किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.