पुलिस हो गई हैरान, जब पता चला कि नाबालिग लड़की के साथ पिता करता था गंदा काम

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : राजधानी में नेपाल की नाबालिग लड़की के साथ हुए गैंगरेप का मामला अभी पूरी तरह से ठंडा भी नहीं हुआ कि फिर से एक नए केस ने हड़कंप मचा दिया. नया केस भी रेप का है, लेकिन आरोप किसी बाहरी पर नहीं लगा है. पीड़ित नाबालिग लड़की ने यह गंभीर आरोप अपने पिता के उपर ही लगाया है. रेप का नया मामला पटना के खगौल थाना इलाके का है. पीड़ित लड़की 16 साल की है. वो क्लास 10th की स्टूडेंट है. खगौल थाना एरिया की रहने वाली है.

थाना की पुलिस के पास मंगलवार को ही पीड़ित लड़की अपनी मां के साथ बलात्कारी पिता के खिलाफ कंप्लेन करने पहुंची थी. थानेदार मुकेश कुमार मुकेश ने मामले की गंभीरता को देखा. पीड़ित लड़की का आरोप कितना सही है, इसकी जांच की. पुलिस के शुरूआती पड़ताल में मामला सही साबित हुआ है.



दरअसल, पीड़ित लड़की का आरोप है कि जब वह 12 साल की थी, तब से ही पिता उसके साथ गंदी हरकत करता आ रहा है. कई बार पिता की गंदी हरकत का उसने विरोध भी किया. जिस पर उसकी खूब पिटाई भी हुई. पुलिस को दिए अपने बयान में नाबालिग लड़की ने कहा है कि 2 जून को उसके पिता ने उसके साथ गंदी हरकत की. उसका रेप किया. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई. इस घटना के बाद लड़की ने अपनी चुप्पी तोड़ने की ठानी. पुलिस के सामने जा कर कंप्लेन करने की बात कही. इस पर लड़की की मां ने उसका साथ दिया. अपनी बेटी का हौसला बढ़ाया. इसके बाद ही मां और बेटी खगौल थाना पहुंचे. पुलिस को पूरी बात बताई.

थानेदार के अनुसार पीड़ित लड़की के बयान पर आरोपी पिता पप्पू राम के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. फिर शुरूआती जांच के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया. अब उसे जेल भेजा जा रहा है. वहीं, पीड़ित लड़की को पटना के महिला थानेदार आरती कुमारी जायसवाल के जिम्मे कर दिया गया है. महिला थाना के जरिए ही पीड़ित का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा.