सीएसपी संचालक से लूट की योजना बना रहे अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ दबोचा

लाइव सिटीज, अभिषेक: बिहार में लगातार अपराध बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन अपराधी बेखौफ होकर बड़ी घटना को अंजाम देने में लगे हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है. जहां सीएसपी संचालक से लूट की योजना बना रहे अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपराधी से हथियर भी बरामद किया है.

दरअसल बुधवार को तुर्की ओपी क्षेत्र के मोहनपुर में गुप्त सूचना मिली कि अपराधी सीएसपी संचालक से लूट की योजना बना रहे हैं. तभी इसी सूचना पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए एक अपराधी को हथियार के साथ धर दबोच लिया.



पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि इसके साथ का एक सदस्य भी वैशाली में गिरफ्तार हुआ है. वहीं अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए कई जगह पर छापेमारी की जा रही है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही अन्य सदस्य गिरफ्तार किए जाएंगे.

बता दें कि आज यानी गुरुवार को बेतिया के हत्या की योजना बना रहे पांच अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बदमाशों के पास कई हथियार भी बरामद किए हैं. वहीं आज मुजफ्फरपुर से भी पांच एटीएम फ्रॉड को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने अपराधियों के पास से एटीएम चोरी करने वाली मशीन सहित कई सामान बरामद किया है.

बता दें कि 28 अक्टूबर को बिहार में पहले चरण का मतदान होना है. इसको लेकर आचार संहिदता भी लागू है. ऐसे में अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम देने में लगे हैं.